Close

पत्रकार की हुइ सनसनीखेज हत्याकांड मे एसएचओ के सस्पेंड होने के बाद राजीव मिश्रा को फेफना का नया एसएचओ बनाया गया

बलिया (नौशाद अन्सारी) पत्रकार की हुइ सनसनीखेज हत्याकांड मे एसएचओ के सस्पेंड होने के बाद मिर्जापुर से आये राजीव मिश्रा को फेफना का नया एसएचओ बनाया गया है।

आपको बताते चले के बलिया के फेफना मे एक चैनल के पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गइ थी।इस मामले मे फेफना एसएचओ शशि मौली पांडेय को निलंबित कर दिया गया था।उसके बाद सोनभद्र के शक्तिनगर, राबर्ट्सगंज,ओबरा सहित मिर्जापुर के चुनार एसएचओ रहे राजीव मिश्रा को नया एसएचओ बनाया गया है।फेफना एसएचओ राजीव मिश्रा ने बताया के टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह के पिता विनोद सिंह की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की बलवा एवं हत्या से संबंधित धारा मे 10 लोगो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। 6 आरोपियो सुशील सिंह, सुनील सिंह, अरविंद सिंह, वीर बहादुर सिंह, दिनेश सिंह और विनय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।बलिया मे हाइप्रोफाइल पत्रकार हत्याकांड के बाद फेफना के नये एसएचओ बनाये गये राजीव मिश्रा की नयी चुनौती फेफना मे ला एंड आर्डर को बनाये रखना होगा।

BREAKING NEWS
सेंटरिंग खोलते समय श्रमिक को लगी चोट से हुई मौत जय ज्योति इंटर कालेज मे मिशन शक्ति के अन्तर्गत छात्राओ को किया गया जागरूक परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू सिंगरौली प्रीमियर लीग मे क्रिकेट सोनभद्र पहुचा फाइनल मे
scroll to top