Close

पुलिस अधीक्षक ने बढ़ौली चौराहा पर लोगो को रक्षा सूत्र बाधकर उनकी रक्षा करने का लिया संकल्प तथा यातायात नियम का पालन करने की अपील किया

सोनभद्र,(राम आशीष यादव)

सोनभद्र रक्षाबंधन त्यौहार के मौके पर पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा थाना राबर्ट्सगंज क्षेत्रान्तर्गत बढ़ौली चौराहा पर आयोजित रक्षा सूत्र दिवस के अवसर पर स्थानीय/नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को रक्षा सूत्र बाधकर उनकी रक्षा करने का संकल्प लिया गया तथा लोगों यातायात नियमों का पालन करने जैसे- सिट बेल्ट, हेलमेट लगाने इत्यादि के बारे में बताकर जागरूक किया गया।

इस मौक पर अपर पुलिस अधीक्षक, मुख्यालय, क्षेत्राधिकारी-नगर, प्रभारी यातायात, प्रभारी निरीक्षक-राबर्ट्सगंज एवं अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहते हुये स्थानीय लोगों को रक्षा सूत्र बाधकर उनकी जीवन की रक्षा करने का संकल्प लिया गया । जनपदीय पुलिस द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में रक्षाबंधन त्यौहार को रक्षा सूत्र दिवस के रूप में मनाते हुये जनता की रक्षा करने हेतु रक्षा सूत्र बाधँकर संकल्प लिया गया ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू सिंगरौली प्रीमियर लीग मे क्रिकेट सोनभद्र पहुचा फाइनल मे मिशन शक्ति के तहत म्योरपुर थानाध्यक्ष ने महिलाओं को किया जागरूक प्रभारी निरीक्षक दुद्धी ने दुर्गा पूजा स्थल का किया भ्रमण
scroll to top