Close

गेहूँ क्रय केंद्र हाट शाखा वैनी पर गेहूँ क्रय करने को लेकर हुए विवाद में एफ आई आर दर्ज

वैनी /सोनभद्र (राजन गुप्ता)
गेहूं क्रय केंद्र वैनी हॉट शाखा पर गेहूं खरीद को लेकर किसान लालमणि व तीन साथी के साथ 11 जून 2020 गुरुवार के दिन रात्रि में 9.30 बजे के लगभग गेहूँ खरीद को लेकर हुए विवाद के मामले में तूल पकड़ता जा रहा है। जिसमें किसान लालमनी पिता राजनारायण सिंह निवासी करौली के द्वारा 22 जून 2020 सोमवार के दिन रायपुर थाने में तहरीर देकर मार पीट गाली गलौज के मामले में अनुज पांडे उर्फ पंकज पांडे व मामा नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ धारा 323,504, 506 के तहत रायपुर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया कि किसान लालमणि के द्वारा एक माह पहले से गेहूं क्रय केंद्र पर रखा गया था जिसमे कुछ गेहूँ खरीद कर आठ कुंतल के लगभग छोड़ दिया गया था। जो हाट शाखा क्रय केंद्र पर अभी तक रखा हुआ है जिसको तौल कराने के लिए लालमनी सिंह और उनके भतीजा प्रसांत सिंह व साथी अशोक सिंह व बबलू पटेल के साथ क्रय केंद्र वैनी हाट पर गए थे। जिसमें गेहूँ क्रय केंद्र के प्राइवेट कर्मचारियों ने किसान लालमनी सिंह के साथ बदतमीजी कर भग जाने को कहते हुए धक्का मुकी किए। थाना प्रभारी रायपुर कमलेश पाल से वार्ता किया गया तो बताये की दोनों तरफ से एफ आई आर दर्ज हुई है जिसमें जांच किया जा रहा है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
फिर चला तबादला एक्सप्रेस 3 दरोगा हुये इधर से उधर एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने शक्तिनगर थाना का निरिक्षण कर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा को दिया दिशा निर्देश बर्ड फ्लू: पशु चिकित्साधिकारी ने छग व झारखंड बार्डर पर चलाया चेकिंग अभियान रेणुकूट ने दुद्धी को आठ रनों से दी मात धूमधाम से मना गुरुगोविन्द सिंह का प्रकाशोत्सव, शबद कीर्तन का भी हुआ आयोजन लाउडस्पीकर लगाकर विभागीय वाहन से जगह-जगह घूम घूम कर विद्युत बिल बकाए को जमा करने की अपील की अक्षयवर सिंह स्पोर्टिंग क्लब ने आजाद क्लब को हराकर ट्राफी पर किया कब्जा पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा के नेतृत्व में की गयी काम्बिंग 7 विकेटों से राबर्ट्सगंज को हरा पं. दीनदयाल नगर सेमीफाइनल चक्र में आगंनवाडी केन्द्र मे व्यापक अनिमियता,बनते समय ही बीम मे आयी दरार,ग्रमीणों मे आक्रोश
scroll to top