Close

गेहूँ क्रय केंद्र हाट शाखा वैनी पर गेहूँ क्रय करने को लेकर हुए विवाद में एफ आई आर दर्ज

वैनी /सोनभद्र (राजन गुप्ता)
गेहूं क्रय केंद्र वैनी हॉट शाखा पर गेहूं खरीद को लेकर किसान लालमणि व तीन साथी के साथ 11 जून 2020 गुरुवार के दिन रात्रि में 9.30 बजे के लगभग गेहूँ खरीद को लेकर हुए विवाद के मामले में तूल पकड़ता जा रहा है। जिसमें किसान लालमनी पिता राजनारायण सिंह निवासी करौली के द्वारा 22 जून 2020 सोमवार के दिन रायपुर थाने में तहरीर देकर मार पीट गाली गलौज के मामले में अनुज पांडे उर्फ पंकज पांडे व मामा नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ धारा 323,504, 506 के तहत रायपुर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया कि किसान लालमणि के द्वारा एक माह पहले से गेहूं क्रय केंद्र पर रखा गया था जिसमे कुछ गेहूँ खरीद कर आठ कुंतल के लगभग छोड़ दिया गया था। जो हाट शाखा क्रय केंद्र पर अभी तक रखा हुआ है जिसको तौल कराने के लिए लालमनी सिंह और उनके भतीजा प्रसांत सिंह व साथी अशोक सिंह व बबलू पटेल के साथ क्रय केंद्र वैनी हाट पर गए थे। जिसमें गेहूँ क्रय केंद्र के प्राइवेट कर्मचारियों ने किसान लालमनी सिंह के साथ बदतमीजी कर भग जाने को कहते हुए धक्का मुकी किए। थाना प्रभारी रायपुर कमलेश पाल से वार्ता किया गया तो बताये की दोनों तरफ से एफ आई आर दर्ज हुई है जिसमें जांच किया जा रहा है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
डुमरा के सहीमनवा पहाड़ी पर सार्वजनिक मन्दिर निर्माण कार्य को वन विभाग ने रोका पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक व युवती घायलप राम भरत का मिलन देख लीला प्रेमियों की आंखें हुई नम शष्ठी बोधन के साथ हिण्डाल्को में दुर्गापूजनोत्सव का शुभारंभ अनियंत्रित पेड़ से टकराई चार सवार हुए गंभीर मिशन नारी शक्ति के तहत छात्राओ को ज्ञानेन्द्र सिंह ने किया जागरूक एनटीपीसी रिहंद ने बाटें सोलर लैम्प भक्ति रस से सराबोर हुआ रिहंद परियोजना का दुर्गा पूजा पंडाल पिपरी थाने पर महिला हेल्प डेस्क सेंटर का हुआ शुभारंभ मिशन शक्ति के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से महिलाओं को किया गया जागरूक
scroll to top